26 जून 2021 Rashifal : दूसरों के मामले में हस्तक्षेप न करें, जाने अपना भविष्य

Homeराशिफल

26 जून 2021 Rashifal : दूसरों के मामले में हस्तक्षेप न करें, जाने अपना भविष्य

दोस्तों, आपका आज का दिन बेहद खुशियाँ लाएं, धर्म टीवी की ओर से आपको शुभकामनाएं प्रेषित है। धर्म टीवी आज आपके लिए प्रस्तुत कर रही है, आज के दिन का राशिफल।

07 जून 2021 Rashifal : नए कारोबार के लिए बेहद खास है आज का दिन, जाने अपना भविष्य
23 जून 2021 Rashifal : प्रेम विवाह के मार्ग में आ रही बाधा दूर होगी, जाने अपना भविष्य
01 जून 2021 Rashifal : इन राशियों आज हो सकता है भारी नुकसान, जाने अपना भविष्य

मेष राशि: घर के सदस्यों के बीच सामंजस्य बहुत ही अच्छा रहेगा। प्रेमी जन के साथ एकान्त समय बिताना पसन्द करेंगे। कार्यक्षेत्र में प्रगति होने की सम्भावना है। अधूरे कार्यों को पूर्ण करने का प्रयास कर सकते हैं। पैतृक सम्पत्ति से आपको लाभ प्राप्त होगा।

वृषभ राशि: पिता के स्वास्थ्य की चिन्ता हो सकती है। नया व्यवसाय शुरू करने का विचार बनायेंगे। मित्रों के प्रति आपको उदार रहना चाहिये। उच्चाधिकारियों के प्रति अपना व्यवहार अच्छा रखें। सिरदर्द और गैस की समस्या होने की आशंका है।

मिथुन राशि: समय की कीमत और महत्व समझें। सर्दी-खाँसी वगैरह की समस्या हो सकती है। अहंकार के कारण पुराने मतभेद दोबारा उभर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आपको अतिरिक्त ध्यान देना पड़ेगा। दूसरों के मामले में हस्तक्षेप न करें।

कर्क राशि: जॉब में आपकी स्थिति थोड़ी कमजोर हो सकती है। मीडिया और बैंकिंग से जुड़े कार्यक्षेत्र में चुनौतियाँ बढ़ने की सम्भावना है। छात्रों को पढ़ाई में असुविधा होगी। आपको मेहनत बहुत ज्यादा करनी पड़ेगी। छोटे-मोटे कार्य निपटाने के लिये दिन बहुत अच्छा है।

सिंह राशि: दिनचर्या थोड़ी अस्त-व्यस्त रहेगी। नौकरीपेशा लोगों की आय बढ़ सकती है। जो लोग आपका विरोध करते थे वे भी आपके अनुकूल होते प्रतीत होंगे। धर्म-कर्म के प्रति आस्थावान रहेंगे। मधुमेंह से पीड़ित जातकों को सेहत का ध्यान रखना चाहिये।

कन्या राशि: घर में शुभ प्रसंग हो सकते हैं। आपकी कोई मनोकामना पूर्ण हो सकती है। वित्तीय मामलों को लेकर थोड़ी सुविधा रहेगी। प्रेम सम्बन्धों में कठिनाई उत्पन्न होगी। गरिष्ठ भोजन का सेवन न करें। पाचन खराब हो सकता है।

तुला राशि: जीवनसाथी के साथ आपका व्यवहार बेहद मृदु रहेगा। दाम्पत्य सुख का आनन्द लेंगे। महिलाओं का स्वास्थ्य काफी अच्छा रहने वाला है। पर्यटन की योजना बना सकते हैं। आपके परामर्श से लोगों के कठिन काम भी आसानी से हो जायेंगे। अपनी जिम्मेदारियों को किसी के ऊपर न थोपें।

वृश्चिक राशि: घर में शुभ मांगलिक आयोजन हो सकते हैं। आपका मूड बहुत ही अच्छा रहेगा। घर में अधिकाधिक समय बिताने का प्रयास करेंगे। व्यापार में विस्तार करने की योजना बनायेंगे। मनोरञ्जन और भोग-विलास में रुचि लेंगे।

धनु राशि: क्रोध और आवेश के कारण आपके काम बिगड़ सकते हैं। नौकरीपेशा लोगों को तनाव हो सकता है। परिजनों की भावनाओं का ध्यान रखें। रियल स्टेट में आपको बड़ा निवेश करते समय सावधानी रखनी चाहिये। छात्रों को पढ़ाई में असुविधा होगी।

मकर राशि: अपनी मेहनत और योग्यता पर विश्वास रखें। ऑफिस में आपके प्रदर्शन की सराहना होगी। जॉब में स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। सरकारी कार्यों में उलझन हो सकती है।

कुम्भ राशि: धन को लेकर थोड़ी समस्या होगी। मित्रों के साथ वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। गैस और एसिडिटी से बचने के लिये दिनचर्या और खानपान में संयम रखें। दूसरों के प्रभाव में नहीं रहना चाहिये। महत्वपूर्ण वस्तुओं के गुम होने की सम्भावना है।

मीन राशि: काफी दिनों से रुका हुआ काम आज आसानी से पूर्ण हो जायेगा। प्रतिद्वन्द्वियों के ऊपर भारी पड़ेंगे। कार्यक्षेत्र का व्यवधान दूर होगा। जीवनशैली में बदलाव लाने का प्रयास कर सकते हैं। सेहत की दृष्टि से भाग्यशाली रहेंगे। अविवाहित लोगों को विवाह के प्रस्ताव मिलने के योग बन रहे हैं।

COMMENTS

WORDPRESS: 0